राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 19, 2020, 7:13 AM IST

ETV Bharat / city

सीकर में हाईवे पर जिंदा जला स्कूटी सवार, हत्या की आशंका

सीकर के दादिया थाना इलाके में शुक्रवार रात एक स्कूटी सवार जिंदा जल गया. प्रारंभिक तौर पर आशंका जताई जा रही है कि उसे जलाया गया है. हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

youth burnt alive with his scooty
हाइवे पर जिंदा जला स्कूटी सवार

सीकर.जिले के दादिया थाना इलाके में पलासिया के पास शुक्रवार देर रात एक स्कूटी सवार जिंदा जल गया. प्रारंभिक तौर पर आशंका जताई जा रही है कि उसे जलाया गया है. हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. पुलिस का कहना है कि पहले शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

हाइवे पर जिंदा जला स्कूटी सवार

जानकारी के मुताबिक रात करीब 1 बजे पलासिया स्टैंड पर एक स्कूटी सवार युवक बीच सड़क पर जल रहा था. इसकी सूचना ग्रामीणों ने दादिया थाने में दी. सूचना मिलने पर दादिया पुलिस और ग्रामीण डीएसपी राजेश आर्य मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आग बुझा कर युवक के शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें:अलवरः महिला को बंधक बनाकर भांजे के सामने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल...मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार

थानाधिकारी बृजेश तोमर का कहना है कि अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शिनाख्त होने के बाद ही पूरी हकीकत सामने आएगी. युवक को जलाने के लिए भी किसी तरह के केमिकल को काम में लिया गया है, उसकी जांच के लिए भी पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया है. प्रारंभिक तौर पर मामला हत्या का माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details