राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में स्कूल के पास गांजा बेचते एक युवक गिरफ्तार, 24 पुड़िया बरामद

सीकर शहर के कोतवाली थाना में पुलिस नें रविवार को 150 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.आरोपी युवक योग शहर में एक स्कूल के पास गांजा बेच रहा था तभी पुलिस नें धर दबोचा. वहीं आरोपी के पास से 24 पुड़िया गांजा बरामद किया गया है.

By

Published : Aug 5, 2019, 12:44 AM IST

hemp seized, selling cannabis near the school, sikar incident

सीकर. शहर के कोतवाली थाना में पुलिस नें रविवार को 150 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक योग शहर में एक स्कूल के पास गांजा बेच रहा था तभी पुलिस नें उसे मौके वारदात से धर दबोचा. वही आरोपी के पास से 24 पुड़िया गांजा बरामद किया गया है.

गांजा बेचते एक युवक गिरफ्तार, 150 ग्राम गांजा जब्त

चांदपोल चौकी प्रभारी हनुमान सिंह ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली थी कि सीकर शहर में सालासर स्टैंड स्थित एक स्कूल के पास एक युवक गांजा बेच रहा है. ऐसे में कार्यवाहक थानाधिकारी अनिता चौधरी ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

वही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि आरोपी अजय स्कूल के पास गांजा बेच रहा था. पुलिस ने बिना देर किये मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 24 पुड़िया गांजा भी बरामद किया गया है.

वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस यह पूछताछ कर रही है कि आरोपी गांजा कहां से लेकर आया था और स्कूल के पास ही क्यों बेच रहा था. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े: जोधपुर एम्स में हुआ पहला किडनी ट्रांसप्लांट, मां ने बेटी को दी किडनी

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीकर में अवैध गांजा तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details