राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर : बेकाबू होकर पलटा वनस्पति घी से भरा टैंकर, लोगों में मची लूट

सीकर के मोरडूंगा गांव के पास वनस्पति घी से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. घी के टैंकर के पलटने की सूचना मिलने ग्रामीण हाथों में बाल्टी और बर्तन लिए मौके पर पहुंचने लगे और घी भरकर ले जाने लगे. लोगों के बर्तनों में घी भरकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jun 24, 2019, 5:26 PM IST

अनियंत्रित होकर पलटा वनस्पति घी से भरा टैंकर

सीकर. जिले के लोसल-डीडवाना सड़क मार्ग पर मोरडूंगा के पास गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर वनस्पति घी से भरा टैंकर पलट गया. घी का टैंकर पलटने की सूचना मिलते पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग बर्तनों में घी भरकर ले जाने लगे. लोगों के बर्तनों में घी भरकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनियंत्रित होकर पलटा वनस्पति घी से भरा टैंकर, लोगों के घी ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार वनस्पति घी से भरा टैंकर डीडवाना से सीकर जा रहा था. इस दौरान लोसल के मोरडूंगा गांव के पास गाय को बचाने के प्रयास में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके बाद घी सड़क किनारे घी फैल गया. घी का टैंकर पलटने की सूचना मिलने पर आस-पास के ग्रामीण घी लेने पहुंच गए. जिस ग्रामीण को सूचना मिली वो हाथों में बर्तन लिए घी लेने पहुंचने लगा. इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details