राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अज्ञात लोगों ने युवक पर किया हमला, पुलिस कर रही मामले की जांच

सीकर के नीमकाथाना में हाईवे पर बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी में सवार एक युवक पर हमला कर दिया. जिसके कारण युवक घायल हो गया. घायल युवक को आस पास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 14, 2021, 10:50 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Attack on young man
सीकर में झोपड़ी में लगी आग

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत कोटपूतली हाईवे पर बदमाशों ने बोलेरो गाड़ी में सवार होकर एक युवक पर हमला कर दिया. मामले में युवक घायल हो गया.

जिले के नीमकाथाना पाटन थाना अंतर्गत बुधवार की रात को बोलेरो में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लाठी-डंडों से एक युवक पर हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें-पायलट ने शहीद महेश मीणा की मूर्ति का किया अनावरण, कहा- उनकी शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा

जानकारी के अनुसार पाटन निवासी फारूख गोपाल मार्केट में कटिंग करवा कर अपने घर जा रहा था, तभी बोलेरो में सवार आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया. हमले में युवक घायल हो गया. जिसके बाद आस पास के लोगों ने घायल को पाटन अस्पताल में भर्ती करवाया.

वहीं सूचना पर पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र भढ़ाना भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं घटना को लेकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों ने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.

सीकर में झोपड़ी में लगी आग

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के प्रीतमपुरी के बबेरा की ढाणी में अज्ञात कारणों से आग लगने से एक गरीब का आशियाना जलकर खाक हो गया. जिले के नीमकाथाना के प्रीतमपुरी ग्राम पंचायत के बबेरा में एक झोपड़ी में अज्ञात लगने से कारणों से दो बकरियों और एक मवेशी की मौत हो गई. वहीं एक मवेशी गंभीर रूप से झुलस गई. इसके साथ ही झोपड़ी में रखा घरेलू सामान भी जलकर खाक हो गया.

पढ़ें-सीकर: अलग-अलग मामले में फरार चल रहे आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

जानकारी के अनुसार मोहन सिंह की झोपड़ी में अचानक आग लग गई. आग लगने से दो बकरियों और एक मवेशी की मौत हो गई. इसके साथ ही एक मवेशी गंभीर रूप से झुलस गई. वहीं झोपड़ी में पड़ा घरेलू सामान भी जलकर खाक हो गया. पीड़ित परिवार ने प्रशासन ने मुआवजे की मांग की है. वहीं सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details