राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर : अनियंत्रित होकर रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा, लोग बाल्टी और पीपे में भर ले गए

सीकर जिले के पाटन कस्बे में जवाहर नवोदय स्कूल के सामने बाईपास रोड पर रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. ग्रामीणों को टैंकर से रिफाइंड तेल बहने की जानकारी हुई तो लोग बाल्टी, पीपे और बर्तनों में तेल भरकर ले गए. बाद में पुलिस ने लोगों को हटाकर टैंकर को सुरक्षित कराया.

By

Published : Aug 22, 2019, 10:32 PM IST

नीमकाथाना न्यूज, रिफाइंड तेल से भरा टैंकर पलटा, Neemkathana News, Refined Oil Filled Tanker Reversed

नीमकाथाना (सीकर). जिले के पाटन कस्बे में जवाहर नवोदय स्कूल के सामने बाईपास रोड पर रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. जानकारी के अनुसार हादसा टैंकर के सामने नीलगाय के आने से हुआ. वहीं टैंकर पलटने से तेल बह गया. ग्रामीणों को टैंकर से रिफाइंड तेल बहने की जानकारी हुई तो लोग बाल्टी, पीपे और बर्तनों में तेल भरकर ले गए.

अनियंत्रित होकर पलटा रिफाइंड तेल से भरा टैंकर

जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को टैंकर के पास से हटाकर टैंकर को सुरक्षित कराया. पुलिस ने बताया कि कपास के रिफाइंड तेल से भरा टैंकर राजकोट गुजरात से होकर नोएडा दिल्ली जा रहा था. वहीं ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि नीलगाय को बचाने के प्रयास में टैंकर अनियंत्रित हो गया जिससे हादसा हुआ.

पढ़ें-जयपुर : सीआईडी क्राइम ब्रांच ने 600 किलो गांजे के साथ दो तस्कर किए गिरफ्तार

बता दें कि टैंकर से तेल लूटने को लेकर वहां के आसपास के लोगों में होड़ मच गई. ग्रामीणों ने घरों में जो बर्तन मिला वहीं लेकर मौके पर पहुंच गए और सभी बर्तन तेल से भर लिए. बाद में पुलिस ने लोगों को हटाकर टैंकर को सुरक्षित कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details