राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में गैंगवार की बड़ी साजिश नाकाम, वारदात से पहले दो बदमाश गिरफ्तार

सीकर में पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने प्रेस वार्ता में दी. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्कॉर्पियों गाड़ी से बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 7, 2021, 9:10 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें , Illegal weapon recovered
सीकर में दो बदमाश हुए गिरफ्तार

सीकर.जिले में पुलिस ने एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनसे अवैध हथियार बरामद किए हैं और ये लोग किसी की हत्या करने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. गैंगवार से जुड़े एक हिस्ट्रीशीटर की निगरानी में ये लोग वारदात करने वाले थे वो हिस्ट्रीशीटर भी-तीन दिन पहले पकड़ा जा चुका है.

सीकर में दो बदमाश हुए गिरफ्तार

सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने प्रेस वार्ता में बताया कि फतेहपुर सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत और प्रशिक्षु आरपीएस करण सिंह की टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियों गाड़ी में कुछ बदमाश है जो किसी बड़ी वारदात की फिराक में हैं. इस पर पुलिस ने दबिश देकर बैजनाथ की ढाणी गांव के रहने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश राजकुमार उर्फ गुड्डू पुत्र महेश कुलहरी और राजेश कुमार पुत्र दौलत राम जांगिड़ है. पुलिस ने इनके कब्जे से तीन अवैध पिस्टल और रिवाल्वर जब्त की है.

पढ़ें-निकाय चुनाव: सीकर में कांग्रेस का परचम, 6 सीटों पर कोंग्रेस का कब्जा भाजपा को मिली महज एक सीट

हिस्ट्रीशीटर संजय से जुड़े हैं तार

गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश हिस्ट्रीशीटर संजय मील के साथी हैं. 2 दिन पहले पुलिस ने संजय को भी गिरफ्तार कर लिया था. यह लोग किसी की हत्या करने की फिराक में थे और मामला पंचायत चुनाव में हुए झगड़े से जुड़ा है. हिस्ट्रीशीटर संजय अनिल पांडेय गैंग से जुड़ा है और उसी के साथ पहले पकड़ा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details