राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में सोना चोरी की नीयत से गोल्ड लोन कंपनी में घुसे चोर, CCTV में कैद वारदात

सीकर में स्थित एक गोल्ड लोन कंपनी में कुछ चोरों ने चोरी करने की कोशिश की. लेकिन चोर नकदी और सोना चोरी नहीं कर पाए. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश जारी है.

By

Published : Jul 19, 2020, 3:27 PM IST

rajasthan news, सीकर न्यूज
गोल्ड लोन कंपनी में चोरों ने की चोरी करने की कोशिश

सीकर.शहर में चोरों के हौसले किस कदर बुलंद है उसकी बानगी उस वक्त दिखाई दी, जब चोर गोल्ड लोन कंपनी में सेंधमारी करने में भी नहीं चूके. वारदात शहर में बजाज रोड पर स्थित एक गोल्ड लोन कंपनी की है, जहां ताले तोड़कर चोरों ने सेंधमारी करने का प्रयास किया. हालांकि चोर नकदी और सोना चोरी नहीं कर पाए. लेकिन ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस अब चोरों की तलाश कर रही है.

गोल्ड लोन कंपनी में चोरों ने की चोरी करने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक यश टावर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस है. शुक्रवार शाम को कंपनी के कर्मचारी ताले लगाकर अपने घर गए थे. जिसके बाद उन्हें सूचना मिली कि गेट खुला हुआ है. इसके बाद में वो कंपनी में आए और जांच की तो पता चला कि चोर अंदर दाखिल हुए हैं, लेकिन कोई भी सामान चोरी नहीं कर पाए.

पढ़ें-सीकरः कार्यवाहक कलेक्टर ने लिया नालों की सफाई का जायजा, बोले- इस बार नहीं होगी कोई समस्या

शनिवार को कंपनी के कर्मचारी वापस चले गए और रविवार को पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर रविवार सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस की जांच में सामने आया है कि चोर मार्केट की छत से अंदर आए थे और उसके बाद कंपनी का ताला तोड़कर घुस गए. पुलिस मान रही है कि चोर बड़ी वारदात की फिराक में थे, लेकिन अंदर के लॉक नहीं टूटने की वजह से वारदात को अंजाम नहीं दें पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details