राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 27, 2020, 2:00 PM IST

ETV Bharat / city

सीकर में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध, रेडियो तोड़कर जताया आक्रोश

सीकर में किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम का बहिष्कार किया. किसानों ने यहां पर रेडियो तोड़कर भी प्रदर्शन किया. साथ ही मन की बात के विरोध में थाली और ताली बजाकर विरोध किया.

सीकर में किसानों ने तोड़े रेडियो, Farmers broke radio in Sikar
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध

सीकर.दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में सीकर में किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम का बहिष्कार किया. सीकर में किसान संगठनों के पदाधिकारियों ने मन की बात के विरोध में थाली और ताली बजाई और इसके साथ-साथ रेडियो भी तोड़े.

प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का किसानों ने किया विरोध

सीकर में संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी भगत सिंह सर्किल पर जमा हुए. इन्होंने यहां पर प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम रेडियो पर शुरू किया और उसके बाद थाली बजाकर विरोध किया. किसानों ने यहां पर रेडियो तोड़कर भी प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने से दिल्ली के चारों तरफ किसान डेरा डालकर बैठे हैं, लेकिन उनकी बात कोई सुनने वाला नहीं है.

पढ़ेंःचिटफंड कंपनी का फरार मालिक चढ़ा पुलिस के हत्थे...किराना दुकान से की थी ठगी

आखिर प्रधानमंत्री किसे अपनी मन की बात सुनाना चाहते हैं. किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष दिनेश जाखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री केवल भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करना चाहते हैं और अब वह केवल भाजपा के प्रधानमंत्री रह गए हैं. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में उनका आंदोलन लगातार जारी रहेगा. इस मौके पर विभिन्न किसान संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details