राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 19, 2020, 6:47 AM IST

ETV Bharat / city

सीकरः कार्यवाहक कलेक्टर ने लिया नालों की सफाई का जायजा, बोले- इस बार नहीं होगी कोई समस्या

सीकर के कार्यवाहक जिला कलेक्टर जयप्रकाश नारायण ने शहर का दौरा किया. इस दौरान कार्यवाहक जिला कलेक्टर ने बरसात से पहले किए गए नालों की सफाई का जायजा लिया. साथ ही शहर के मुख्य बाजार में कई जगहों पर नालों और सड़कों का काम अधूरा है उसे जल्द पूरा कराने के लिए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए.

राजस्थान न्यूज, sikar news
कार्यवाहक कलेक्टर ने लिया सफाई का जायजा

सीकर.जिले में बरसात से पहले की गई नालों की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए कार्यवाहक जिला कलेक्टर जयप्रकाश नारायण ने शहर का दौरा किया. उन्होंने शहर के नालों की सफाई व्यवस्था देखी और इसके साथ-साथ नवलगढ़ रोड के सम्पवेल का जायजा लिया क्योंकि शहर में सबसे ज्यादा पानी भराव की समस्या इसी इलाके में है.

कार्यवाहक कलेक्टर ने लिया सफाई का जायजा

कार्यवाहक जिला कलेक्टर जयप्रकाश नारायण ने बताया कि सीकर शहर में 37 बड़े नाले हैं और नगर परिषद ने उन सब की सफाई का काम बरसात से पहले पूरा कर दिया है. इसी का जायजा लेने के लिए उन्होंने शहर का दौरा किया.

सीकर शहर में सबसे ज्यादा जलभराव की समस्या नवलगढ़ रोड पर है और पिपराली रोड का पानी भी यहीं पर आकर इकट्ठा होता है. इसके लिए नगर परिषद ने यहां पर सम्पवेल बनवाया है उसका भी जायजा लिया और उसकी क्षमता के बारे में अधिकारियों से चर्चा की.

पढ़ें-सीकरः टिड्डी की रोकथाम को लेकर कृषि आयुक्त ने ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

उन्होंने कहा कि शहर के बाहरी इलाकों में कोई समस्या नहीं है, लेकिन मुख्य बाजार में कई जगह नालों और सड़क का काम अधूरा है. इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाए. शहर की बाजार रोड पर डाले जा रहे हैं नाली निर्माण का काम भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details