राजस्थान

rajasthan

राजस्थान कांग्रेस की 'असली पिक्चर' अभी बाकी है : सांसद सुमेधानंद

By

Published : Aug 17, 2020, 5:52 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 8:24 PM IST

सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती सोमवार को मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार में झगड़ा खत्म नहीं हुआ है और इनका संघर्ष लंबा चलने वाला है.

MP targeted the state government, सांसद ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
सांसद ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

सीकर. सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती सोमवार को अपने कार्यालय में प्रेस से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश की सरकार में झगड़ा खत्म नहीं हुआ है और इनका संघर्ष लंबा चलने वाला है. अभी तो मंत्री बनाने को लेकर भी संघर्ष होगा और सरकार 5 साल तक कोई काम नहीं कर पाएगी. इस बीच केवल प्रदेश की जनता पिसती रहेगी.

सांसद ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

स्वामी सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में दो गुट से खुद का झगड़ा पैदा किया गया था. उन्होंने कहा कि अभी भी सरकार यह दिखावा कर रही है कि हमारा झगड़ा खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है. अब सरकार में मंत्री बनाने को लेकर घमासान होगा, क्योंकि दोनों गुटों के नेता सभी विधायकों को मंत्री बनाने का आश्वासन देते रहे हैं.

पढे़ंःकीचड़ में बैठकर शंख बजाओ तो बढ़ेगी इम्युनिटी, नहीं होगा कोरोना: BJP सांसद

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को इस बात का डर है कि अब उनके पदों पर तलवार लटक रही है और कब किसकी कुर्सी चली जाए कोई पता नहीं है. प्रदेश प्रभारी हटाने की बात पर उन्होंने कहा कि अकेले प्रदेश प्रभारी को हटाने से हालात नहीं सुधरने वाले हैं. सरकार पर आरोप लगाते हुए सीकर सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार के बजट को भी राज्य सरकार खर्च नहीं कर पा रही है. सरकार केवल खुद के झगड़े में उलझी है.

Last Updated : Aug 17, 2020, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details