राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: स्कूटी सवार को जिंदा जलाने की वारदात का खुलासा, अवैध संबंध में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सीकर में स्कूटी सवार व्यक्ति को जिंदा जलाने के मामले का खुलासा हो गया है. अवैध संबंध में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी के साथ ही एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दादिया थाना इलाके में 3 दिन पहले पलासिया स्टैंड पर स्कूटी सवार को जला दिया गया था.

By

Published : Sep 22, 2020, 10:11 PM IST

Accused Arrested for burning Scooty rider alive
स्कूटी सवार को जिंदा जलाने वाले गिरफ्तार

सीकर.जिले के दादिया थाना इलाके में 3 दिन पहले पलासिया स्टैंड पर स्कूटी सवार को जिंदा जलाने की वारदात का खुलासा हो गया है. अवैध संबंधों के चलते स्कूटी सवार की हत्या की गई थी. मामले में पुलिस ने मृत युवक की प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही और एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया है जिसे सीकर लाया जा रहा है.

स्कूटी सवार को जिंदा जलाने वाले गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि 3 दिन पहले लक्ष्मणगढ़ इलाके के बगड़ी गांव के रहने वाले शुभकरण को पलासिया स्टैंड पर बीच सड़क पर स्कूटी के साथ जला दिया गया था. हत्या की जांच के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था. टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया है जिसे सीकर लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर: चौहटन में दो पिस्टल्स के साथ एक युवक गिरफ्तार

मामले में संजू देवी नाम की एक महिला और उसके प्रेमी अमित कुमार उर्फ कन्हैया जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल तीसरा व्यक्ति मधुर कुमार निवासी उप्र को भी पकड़ लिया गया है.

अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या
संजू देवी नाम की महिला रिश्ते में शुभकरण की भतीजी लगती थी. शुभकरण के साथ करीब 3 साल से उसके अवैध संबंध थे, लेकिन डेढ़ साल पहले संजू देवी खेतड़ी में झाड़-फूंक से इलाज करने वाले अमित कुमार के संपर्क में आई और उसके साथ प्रेम संबंध बना लिए. इस बात का शुभकरण को पता चल गया और वह बार-बार संजू पर अमित से संबंध तोड़ने का दबाव बनाता था.

इस पर अमित और संजू ने मिलकर उसको रास्ते से हटाने की साजिश रची. वारदात के दिन संजू देवी ने फोनकर शुभकरण को बुलाया और खाने में बेहोशी की गोली मिला दी. इसके बाद उसे स्कूटी पर लेकर गए और जिंदा जला दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details