राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर ऑनर किलिंग मामला: पुलिस जांच में कई अहम खुलासे, लड़की का पिता गिरफ्तार

सीकर में हुए ऑनर किलिंग मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में कई अहम खुलासे सामने आए हैं. बता दें कि पुलिस ने इसी के आधार पर पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Oct 24, 2019, 4:40 PM IST

सीकर ऑनर किलिंग मामला, Sikar Honor Killing Case

सीकर. जिले में हुए ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में कई अहम खुलासे सामने आए हैं. पुलिस इन्हीं खुलासे के आधार पर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जिसका भी नाम सामने आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी.

वहीं, पुलिस की तहकीकात में सामने आया है कि लड़की के पिता ने युवती को फोन पर बात करते हुए देख लिया था. पिता को यह भी नहीं पता था कि युवती के पास मोबाइल है. इसके बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी को फोन कर युवक को बुलाने के लिए कहा. जब उसने मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की और दबाव में लेकर उससे फोन करवाकर युवक को बुला लिया.

पुलिस जांच में हुए कई अहम खुलासे

इसके बाद युवती को कहा गया कि वह युवक को लेकर सुनसान जगह पर चली जाए. वहीं, दोनों बाइक लेकर खाटूश्यामजी से सीकर के लिए रवाना हुए थे और परिजन भी उनके पीछे थे. लेकिन, पलसाना के पास बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया तो वे दोनों पंप पर चले गए.

पढे़ं- सीकर में ऑनर किलिंग: प्रेमी-युगल की हत्या कर शव पहाड़ियों में फेंका, 2 दिन पहले हुआ था अपहरण

जानकारी के अनुसार इसी दौरान पीछे से परिजन आए और दोनों को गाड़ी में डालकर गांव में ले गए. वहां पर उन्होंने उनके साथ जमकर मारपीट की और दोनों को संबंध तोड़ने के लिए बाध्य किया. जब दोनों नहीं माने तो युवती के रिश्तेदार भी वहां आ गए और सब ने मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट की और मार डाला.

वहीं, इसके बाद दोनों के शव बोरे में डालकर जीण माता की पहाड़ियों में फेंक दिए. फिलहाल, पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम

पुलिस ने गुरुवार को सीकर में दोनों के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details