राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 5, 2019, 8:23 PM IST

ETV Bharat / city

एक बार फिर बैठक बुलाकर नहीं पहुंचे कार्यकारी अधिकारी, नाराज जिला प्रमुख ने कलेक्टर को लिखा शिकायत पत्र

गुरुवार को सीकर जिला परिषद की स्थापना समिति की बैठक बुलाने वाले मुख्य कार्यकारी अधिकारी खुद ही बैठक में नहीं आए. जिला प्रमुख और अन्य सदस्य उनका इंतजार करते रहे. इससे नाराज जिला प्रमुख ने कलेक्टर और पंचायती राज विभाग को पत्र लिखा है.

सीकर जिला परिषद बैठक, sikar district council meeting
सीकर जिला परिषद बैठक

सीकर. जिला परिषद में जिला प्रमुख और अधिकारियों के बीच एक बार फिर ठन गई है. गुरुवार को जिला परिषद की स्थापना समिति की बैठक बुलाने वाले मुख्य कार्यकारी अधिकारी खुद ही बैठक में नहीं आए. जिला प्रमुख और अन्य सदस्य उनका इंतजार करते रहे. इससे नाराज जिला प्रमुख ने कलेक्टर और पंचायती राज विभाग को पत्र लिखा है. जिसमें लिखा है कि अधिकारियों का ऐसा रवैया ठीक नहीं रहेगा.

एक बार फिर बैठक बुलाकर खुद ही नहीं पहुंचे कार्यकारी अधिकारी

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सीकर में जिला परिषद की स्थापना समिति की बैठक रखी गई थी. इस बैठक में अनुकंपा नियुक्ति, कर्मचारियों की पदोन्नति सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होनी थी. लेकिन मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेपी बुनकर मीटिंग में नहीं पहुंचे. जिला प्रमुख अपर्णा रोलन और अन्य सदस्य उनका इंतजार करते रहे. इसके बाद जिला प्रमुख ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी की शिकायत की है.

पढ़ें: मुख्यमंत्री आवास पर हुए गुरूबाणी कार्यक्रम में राज्यपाल कलराज मिश्र ने की शिरकत

बता दें कि करीब 2 महीने पहले भी जिला परिषद में ऐसा ही वाक्या हुआ था. जब बैठक में उस वक्त के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहन राम चौधरी नहीं पहुंचे थे, तो जिला प्रमुख ने विभाग को शिकायत भेजी थी.

वहीं स्थापना समिति जैसी महत्वपूर्ण बैठक में भी अधिकारियों का नहीं आना एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है. जिला प्रमुख का कहना है कि अगर नहीं आना था तो यह मीटिंग बाद में रखी जा सकती थी. लेकिन मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने उन्हें कुछ बताया भी नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details