राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: नगर परिषद में भाजपा पार्षदों ने वार्ड में सफाई को लेकर किया जमकर हंगामा

सीकर नगर परिषद में भाजपा पार्षदों ने वार्ड में सफाई को लेकर जमकर हंगामा किया. वहीं सफाई को लेकर उन्होंने आयुक्त से भी शिकायत की. वहीं पार्षद इस बात को लेकर हाथापाई पर उतर आए. साथ ही उनका कहना है कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : Oct 23, 2019, 7:27 PM IST

Sikar BJP councilors, सीकर नगर परिषद सीकर न्यूज, sikar news

सीकर.नगर परिषद में ज्ञापन देने आये भाजपा पार्षदों ने वार्ड में सफाई नहीं होने पर सफाई करवाने की गुहार लगाई. इस दौरान पार्षदों पर नगर परिषद आयुक्त भड़क उठे. वहीं भाजपा पार्षदों ने सफाई को लेकर जमकर हंगामा किया. भाजपा पार्षदों का कहना है कि अगर वार्ड में जल्द समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा.

सीकर नगर परिषद में भाजपा पार्षदों ने वार्ड में सफाई को लेकर किया हंगामा

बता दें कि वार्ड में सफाई को लेकर भाजपा पार्षदों ने आयुक्त से शिकायत की. साथ ही भाजपा पार्षदों ने सफाई नहीं होने पर आयुक्त को कचरे का फोटो दिखाया. जिसपर आयुक्त ने कहा कि कचरा तो होगा ही. वहीं आयुक्त ने उलटे पार्षदों पर आरोप लगा दिया कि कहीं से भी फोटो खींच लाए हो. इस पर भाजपा पार्षद उग्र हो गए और हाथपाई पर उतर आए. वहीं नगर परिषद के कर्मचारी भी बीच बचाव के लिए आयुक्त के चैंबर में पहुंचे.

यह भी पढे़ं. सीकर में ड्रोन के जरिए शुरू हुआ गांवों का सर्वे... बनेगा अगले 30 साल का मास्टर प्लान

भाजपा पार्षदों का आरोप है कि नगर परिषद प्रशासन द्वारा शहर में हो रही गंदगी की सफाई के लिए कोई व्यवस्था नहीं है. शहर में चारों और कचरा ही कचरा पड़ा है और सफाई कर्मचारी समय पर आकर सफाई नहीं करते हैं. पार्षदों ने कहा कि दीपावली का त्योहार नजदीक है और शहर में चारों ओर गंदगी फैली हुई है. साथ ही पार्षदों की मांग है कि वार्ड में लाइटें लगाई जाए और सड़कों की मरम्म्त करवाई जाए.

वहीं पार्षदों ने यह भी आरोप लगाया कि आयुक्त को जब फोन किया जाता है तो आयुक्त द्वारा फोन नहीं उठाया जाता है. अगर शीघ्र समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा. जिसकी जिम्मेदारी नगर परिषद प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details