राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 10, 2021, 4:49 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 7:25 PM IST

ETV Bharat / city

सीकर ACB की बड़ी कार्रवाई, ASI को 15 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रैप

सीकर एसीबी ने नीमकाथाना में एएसआई भंवरलाल को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा. एएसआई ने मारपीट के एक मामले में आरोपी नहीं बनाने की एवज में यह पैसा लिया था.

15 हजार की रिश्वत, 15 thousand bribe
ASI को 15 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रैप

सीकर.जिले के नीमकाथाना में सीकर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाने के एएसआई भंवरलाल को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा. एएसआई ने मारपीट के एक मामले में आरोपी नहीं बनाने की एवज में यह पैसा लिया था.

पढ़ेंःहनुमानगढ़ः महिला प्राचार्य 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, इन्टर्नलशिप रिसीविंग लेटर देने के बदले पैसे की मांग की

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सीकर में नीमकाथाना पुलिस थाने के एएसआई को घूस लेते रंगे हाथो ट्रैप किया. एसीबी की टीम ने एएसआई भंवरलाल को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है. एएसआई ने मारपीट के एक मामले में आरोपी नहीं बनाने की एवज में यह पैसा लिया था.

ASI को 15 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रैप

परिवादी ने इसकी सूचना सीकर एसीबी में दी. एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया और उसके बाद आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया. नीमकाथाना पुलिस थाने में ही उसने पैसा लिया था.

एसीबी सीकर के डीएसपी जाकिर अख्तर के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. थाने में मिले क्वार्टर में ही आरोपी एएसआई ने ये पैसे लिए. बता दें कि नीमकाथाना में एसीबी की यह दूसरी कार्रवाई है. इससे पहले सदर थाने के एक हेड कॉन्स्टेबल को कुछ दिन पहले घूस लेते हुए रंगे हाथों दबोचा गया था.

Last Updated : Aug 10, 2021, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details