राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर : रोडवेज बस की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो जख्मी

सीकर के फतेहपुर नेशनल हाईवे 52 पर हरसावा बड़ा गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें दो लोग घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिससे यातायात बाधित हो गया.

By

Published : Jul 24, 2019, 3:44 AM IST

रोडवेज बस की टक्कर से तूड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

सीकर.जिले के फतेहपुर नेशनल हाईवे 52 पर हरसावा बड़ा गांव के पास मंगलवार शाम को रोडवेज बस की टक्कर से एक तूड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस दौरान हादसे में 2 लोग घायल हो गए. जिनमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया. वहीं, हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया. बता दें कि सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद रास्ता खुलवाया.

रोडवेज बस की टक्कर से तूड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

जानकारी के अनुसार चारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सीकर जा रही थी. वहीं सामने से रोडवेज बस आ रही थी. इसी दौरान चारे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से रोडवेज बस का एक कोना भीड़ गया. इससे ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई. जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार दो व्यक्ति घायल हो गए. वहीं दोनों घायलों को सीकर रेफर कर दिया गया है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों तरफ लंबा जाम लगा हुआ था. बाद में पुलिस ने मशक्कत करके जाम को खुलवाया.

चारे से भरे वाहनों से अक्सर होतें हैं हादसे...

नेशनल हाईवे पर रात को चारे से ओवरलोड हुई ट्रैक्टर-ट्राॉलियां चलती हैं. ओवरलोड होने के कारण कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details