राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉक डाउन का सीकर में दिखा पूरा असर, घरों में कैद हुए लोग, सड़कों पर छाया सन्नाटा

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया गया है. सीकर में भी कर्फ्यू जैसे हालात हैं. लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. बता दें कि यहां शनिवार ही एक विदेश से आया एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद से ही प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो चुका है.

By

Published : Mar 22, 2020, 11:32 AM IST

Updated : Mar 22, 2020, 12:13 PM IST

सीकर कर्फ्यू, राजस्थान लॉकडाउन की खबर, सीकर की खबर, rajasthan lock down news, sikar latest news
राजस्थान लॉकडाउन का सीकर में भी पूरा असर

सीकर. कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश भर में चल रहे जनता कर्फ्यू का सीकर में भी पूरा असर देखने को मिल रहा है. सुबह से ही सीकर शहर में सब कुछ बंद हैं और लोग घरों में ही हैं. शहर की सड़कें वीरान नजर आ रही हैं.

शहर की सड़कों पर केवल नगर परिषद की दमकल गाड़ियां नजर आ रही हैं. जिनसे छिड़काव किया जा रहा है. इसके अलावा कुछ जगह यातायात पुलिसकर्मी और पुलिस तैनात है. जनता कर्फ्यू के आह्वान के चलते शहर में लोग सुबह से ही घरों से नहीं निकले. प्रशासन के अधिकारी भी लगातार मेडिकल टीमों से संपर्क बनाए हुए हैं.

राजस्थान लॉकडाउन का सीकर में भी पूरा असर

यह भी पढ़ें-LIVE : कोरोना वायरस के खिलाफ आज देशभर में 'जनता कर्फ्यू'

जिला प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि 31 मार्च तक लॉकडाउन रखें. शहर में हालांकि पेट्रोल पंप खुले हैं, लेकिन वहां भी कोई नजर नहीं आ रहा है. कुछ लोग पेट्रोल डलवाने आए भी, तो पेट्रोल पंपकर्मी भी उन्हें मास्क लगाकर आने की सलाह दे रहे हैं. दुबई से आया सीकर का एक व्यक्ति कल जयपुर में पॉजिटिव पाया गया था, इसलिए उसके मोहल्ले पर विशेष निगरानी रखी जा रही है और लोगों को घर में अलग-अलग रहने की सलाह दी गई है.

Last Updated : Mar 22, 2020, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details