राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 15, 2019, 9:18 PM IST

ETV Bharat / city

निकाय चुनाव 2019: सीकर में पुलिस ने किए बंदोबस्त, एसपी ने कहा- शांतिपूर्वक करवाएंगे चुनाव

सीकर नगर परिषद चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले मतदान से पहले पुलिस प्रशासन भी चाक-चौबंद व्यवस्था का दावा कर रहा है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लोग शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करें और किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे. उन्होंने कहा कि अगर कोई गड़बड़ी की शिकायत मिलती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें.

सीकर निकाय चुनाव न्यूज, Sikar Body Election News

सीकर. नगर परिषद चुनाव के लिए शनिवार को होने वाले मतदान से पहले पुलिस प्रशासन भी चाक-चौबंद व्यवस्था का दावा कर रहा है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं और किसी भी तरह की घटना से निपटने के लिए पुलिस तैयार है. जिला पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जिले में चुनाव शांतिपूर्वक होगा.

सीकर में निकाय चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने किए बंदोबस्त

पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने कहा कि सीकर नगर परिषद के चुनाव के लिए पुलिस ने तीन स्तरीय व्यवस्था की है. पुलिस ने हर पोलिंग बूथ पर अलग से जाप्ता तैनात किया है. इसके अलावा एक रिजर्व पार्टी और पूरे शहर में मोबाइल पार्टियां तैनात की है, जिससे कि कोई भी विवाद हो तो उससे तुरंत निपटा जा सके. उन्होने कहा कि इसके अलावा पुलिस की क्यूआरटी टीम पूरे दिन शहर में तैनात रहेगी और गश्त करती रहेगी.

पढ़ें- निकाय चुनाव: डीडवाना में हर बूथ पर तैनात रहेंगे 2-2 एनसीसी कैडेट्स, मतदाताओं और मतदानकर्मियों की करेंगे मदद

सीकर नगर परिषद में पहले भी चुनाव के दौरान कई बार विवाद हुआ है इसको देखते हुए इस बार पुलिस का कहना है कि पूरे शहर में अलग से जाप्ता लगाया गया है. जिससे कि चुनाव के दौरान शांति बनी रहे. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लोग शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करें और किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे. उन्होंने कहा कि अगर कोई गड़बड़ी की शिकायत मिलती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. हालांकि, चुनाव से पहले निरोधात्मक कार्रवाई में पुलिस ने कोई बड़े कदम नहीं उठाए हैं और न तो किसी को शहर से बाहर की है और ना चुनाव को देखते हुए सक्रिय बदमाशों की धरपकड़ की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details