राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर दुल्हन अपहरण मामला : राजपूत समाज ने किया रोड जाम...पुलिस ने मांगा 3 दिन का वक्त

सीकर जिले के नागवा गांव की दुल्हन हंसा कंवर के अपहरण का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. मामले में राजपूत समाज के लोगों ने गुरुवार को सीकर में रोड जाम कर दिया. सैकड़ों लोगों ने कलेक्टर आवास में घुसने की कोशिश भी की.

By

Published : Apr 18, 2019, 5:53 PM IST

दुल्हन अपहरण मामले में पुलिस ने 3 दिन का मांगा वक्त वहीं राजपूत समाज के लोगों ने तीन दिन तक धरने की चेतावनी दी है.

सीकर: जिले के नागवा गांव की दुल्हन हंसा कंवर के अपहरण का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में राजपूत समाज के लोगों ने गुरुवार को सीकर में रोड जाम कर दिया. सैकड़ों लोगों ने कलेक्टर आवास में घुसने की कोशिश की. पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को शांत कराया गया. पुलिस और प्रशासन ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से 3 दिन का वक्त मांगा है बताया कि 3 दिन में पूरी कार्रवाई कर दी जाएगी और दुल्हन को भी बरामद कर लिया जाएगा. लेकिन समाज के लोग इसके लिए तैयार नहीं हैं, उन्होंने 3 दिन तक धरना चलते रखने की चेतावनी दी है.

बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा और राष्ट्रीय करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेडी के नेतृत्व में राजपूत समाज की राजपूत छात्रावास में बैठक हुई. बैठक के बाद में इन्होंने कलेक्टर आवास के बाहर रोड पर जाम लगा दिया. उन्होंने दुल्हन बरामद नहीं होने और आरोपियों के नहीं पकड़े जाने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी और कलेक्टर के घर में घुसने का प्रयास भी किया.

दुल्हन अपहरण मामले में पुलिस ने 3 दिन का मांगा वक्त वहीं राजपूत समाज के लोगों ने तीन दिन तक धरने की चेतावनी दी है.

काफी समझाइश के बाद एडीएम जय प्रकाश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा समझाइश के लिए पहुंच गए. प्रशासन ने आश्वासन दिया कि 3 दिन में सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और दुल्हन को बरामद कर लिया जाएगा इस पर राजपूत नेता सहमत नहीं हुए. इसके बाद फिर से एसपी के चेंबर में वार्ता हुई इसमें भी पुलिस ने 3 दिन का समय मांगा है, इसके बाद यह सभी लोग वापस जाकर धरने में बैठ गए और कहा कि 3 दिन तक उनका धरना भी जारी रहेगा.

दुल्हन का भाई बोला हमला करके ले गए थे:
इस मामले में दुल्हन के भाई भी गुरुवार को मीडिया के सामने आए उन्होंने बताया की घटना के वक्त अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. उन्होंने कहा कि वो उस वक्त गाड़ी में ही मौजूद थे बदमाशों ने अचानक हमला किया और उसकी बहन को उठाकर ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details