राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: नीमकाथाना में शराब कारोबारी ने जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी मिला

सीकर के नीमकाथाना इलाके में स्थित कोतवाली थाना अंतर्गत शराब के एक कारोबारी की जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक ओमप्रकाश यादव सिरोही नदी के समीप नीमली गांव का रहने वाला है.

By

Published : Mar 13, 2021, 5:53 PM IST

sikar news  crime in sikar  शराब कारोबारी ने जहर खाकर की आत्महत्या  जहर खाकर आत्महत्या  Suicide by poisoning  सीकर न्यूज  सुसाइड नोट  Suicide note
शराब कारोबारी ने जहर खाकर की आत्महत्या

नीमकाथाना (सीकर).नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत सिरोही नदी के निमली की ढाणी में एक शराब से जुड़े कारोबारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी तब हुई, जब सुबह वह नहीं उठा तो पत्नी ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने उसे कपिल अस्पताल लेकर गए तो जहर खाने से मौत की जानकारी मिली.

सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. मृतक की जेब में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि उसके पार्टनरों ने उसको धोखा दिया है. मृतक के भाई ने नीमकाथाना कोतवाली में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, मामला दर्ज

बता दें कि, सिरोही नदी के नीमली गांव का रहने वाला ओमप्रकाश यादव कुछ पार्टनरों के साथ झड़ाया में शराब का ठेका ले रखा था. जो कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ है. चार दिन पहले पार्टनरों ने हिसाब किया तो पार्टनरों ने मिलकरी 12 लाख रुपए बेईमानी से हड़प ली. इसके अलावा 7.45 लाख रुपए वसूलने के लिए ठेके से सामान उठाकर ले गए.

जेब में मिले सुसाइड नोट में पार्टनर मुकेश काजला, राकेश यादव सिरोही, कुलदीप बन्ना और रोहितास बन्ना पर रुपए देने से इनकार करने और परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने उस आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details