राजस्थान

rajasthan

सीकरः राजपूत महासभा ने JNVU छात्रसंघ अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत

By

Published : Sep 23, 2019, 8:37 PM IST

सीकर में जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी का राजपूत महासभा द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष ने कहा कि वो छात्र हितों के लिए हमेशा संघर्ष करेंगे. विकलांग बच्चों की फीस माफ कराना उनकी प्राशमिकता में रहेगा.

सीकर न्यूज, SIKAR NEWS

सीकर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी का राजपूत महासभा द्वारा राजपूत छात्रावास में भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर छात्र संघ अध्यक्ष ने कहा कि वो छात्र हितों के लिए हमेशा संघर्ष करेंगे. उन्होंने कहा कि इस वर्ष 10 फीसदी सीटें बढ़ाई गई है और मैं हमेशा छात्रों के हितों को लेकर संघर्ष करूंगा. मेरा पहला प्रयास यह होगा कि विकलांग बच्चों की फीस को माफ करा सकूं.

जोधपुर के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी का भव्य स्वागत

साथ में ही छात्र संसद का आयोजन किया जाएगा जिससे छात्र और विश्वविद्यालय के बीच एक समन्वय बनकर बेहतर कार्य कर सके. उन्होंने कहा कि प्रवेश परीक्षा और परिणाम उनकी प्राथमिकता होगी. समय पर प्रवेश और समय पर परीक्षा हो और परिणाम भी समय पर आए. इसके लिए निश्चित तिथी तय की जाएगी और 57 वर्ष के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब कोई निर्दलीय चुनाव जीतकर आया है. छात्रों ने मुझे भरपूर प्यार दिया है और मैं छात्रों के हितों के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा.

पढ़ेंःकेंद्र की नई शिक्षा नीति पर मंत्री डोटासरा ने रखा राजस्थान का पक्ष...बोर्ड ने की सराहना

इस मौके राजपूत समाज के सूरजभान सिंह, चेनपुरा लोकेश सिंह राठौड़, उम्मेद सिंह करीरी, लोकेंद्र सिंह छापोली, डॉक्टर मोहन सिंह, सरपंच श्रवण सिंह तारपुरा सहित सैंकड़ों समाज के लोग मौजुद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details