राजस्थान

rajasthan

सीकर के हर्ष पर्वत पर हादसा, दादी के हाथ से फिसले 14 माह के मासूम की गिरने से मौत

By

Published : Aug 30, 2020, 10:49 PM IST

सीकर के मुख्य पर्यटन स्थल हर्ष पर्वत पर रविवार शाम को एक मासूम की जान चली गई. बताया जा रहा है कि रास्ता खराब होने के चलते मासूम दादी की गोद नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

सीकर समाचार, sikar news
मुख्य पर्यटन स्थल की सड़क ने ली मासूम की जान

सीकर.जिले के मुख्य पर्यटन स्थल हर्ष पर्वत पर रविवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. मासूम अपनी दादी की गोद में था, लेकिन दादी का पैर अचानक गड्ढे में जाने से वह नीचे गिर गया और मासूम को गंभीर चोट लग गई.

जानकारी के मुताबिक के दांतारामगढ़ इलाके का रहने वाला शंकर गढ़वाल अपने 14 महीने के बच्चे का जडूला चढ़ाने के लिए हर्ष पर्वत पर जा रहा था. 14 महीने का बच्चा शंकर की मां केसर देवी की गोद में था. हर्ष पर्वत की सड़क बहुत खराब है, इसलिए बीच रास्ते में ही वाहनों को रोक दिया जाता है और उसके बाद पैदल ही वहां से जाना पड़ता है.

मुख्य पर्यटन स्थल की सड़क ने ली मासूम की जान

इसके चलते बीच रास्ते में गाड़ी खड़ी करने करने के बाद यह लोग पैदल हर्ष पर चढ़ाई कर रहे थे. तभी रास्ता खराब होने की वजह से शंकर की मां केसर देवी का पैर गड्ढे में चला गया और वह नीचे गिर गई. उसकी गोद में मौजूद 14 महीने के बच्चे को गंभीर चोट लग गई.

पढ़ें-सिरोही: बारिश के चलते लौटाना गांव में तालाब की टूटी पाल, घरों तक में घुसा पानी

परिजन किसी तरह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजन बच्चे के शव को लेकर अपने गांव चल गए और पुलिस में किसी तरह की शिकायत नहीं दी गई है. वहीं, परिजनों की ओर से बच्चे का पोस्टमार्टम भी नहीं करवाया गया है. सदर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि अगर शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details