राजस्थान

rajasthan

कोरोना पॉजिटिव पत्नी को सीकर लाया पति, मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 26, 2020, 7:50 PM IST

सीकर में एक महिला के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ हैं. वहीं ऐसे में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाली थाने के कांस्टेबल दिलीप ने मुकदमा दर्ज करवाया है.

कोरोना पॉजिटिव को लाया सीकर,  brought Corona positive to Sikar
कोरोना पॉजिटिव पत्नी को सीकर लाया पति

सीकर. शहर के ईदगाह इलाके में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में अब पुलिस ने उसके पति पर केस दर्ज किया है. महिला का पति उसे रामगंज से सीकर लेकर आया था.

कोरोना पॉजिटिव पत्नी को सीकर लाया पति

जानकारी के मुताबिक सीकर के कोतवाली थाने के कांस्टेबल दिलीप ने मुकदमा दर्ज करवाया है. उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि मोहम्मद इस्माइल ने अपने परिचित आनंद की एंबुलेंस को जयपुर भेजा और वहां से रामगंज इलाके से अपनी पत्नी और बेटी को बुलवाया. इसके बाद जब जांच की गई तो इस्माइल की पत्नी कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाई गई.

पढ़ेंःराज्यों की सहमति से प्रवासी और श्रमिक जा सकेंगे घर, प्रशासन पुख्ता व्यवस्था करे: CM गहलोत

जिसके बाद उसे जयपुर रैफर किया गया है. पुलिस ने इस मामले में मोहम्मद इस्माइल के अलावा एंबुलेंस के ड्राइवर आनंद को भी आरोपी बनाया है. फिलहाल दोनों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में जांच की जा रही है. बता दें कि इस्माइल खुद भी आइसोलेशन में है. पुलिस का कहना है कि उसके ठीक होने के बाद मुकदमे में आगे की कार्रवाई की जाएगी. जबकि एंबुलेंस ड्राइवर आनंद की पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details