राजस्थान

rajasthan

इस साल के सबसे बड़े मजाक गृहमंत्री और प्रधानमंत्री के बयान होंगे : CM गहलोत

By

Published : Dec 25, 2019, 5:37 PM IST

सीकर जिले के पलसाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी नारायण सिंह को राजनीति में 61 साल पूरे करने पर अभिनंदन सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार पर जहां निशाना साधा वहीं, प्रदेश में कराए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए आगामी दिनों 50 हजार शिक्षकों की भर्ती करने की भी बात कही.

Amit Shah and Narendra Modi, पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी नारायण सिंह
biggest joke of year 2019 ashok gehlot

सीकर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री चौधरी नारायण सिंह को राजनीति में 61 साल पूरे होने के उपलक्ष में बुधवार को सीकर के पलसाना में सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान आयोजित हुई सभा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया. इस सभा के मंच से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एनआरसी और सीएए को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

इस साल के सबसे बड़े मजाक गृहमंत्री और प्रधानमंत्री के बयान होंगे : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस साल का सबसे बड़ा मजाक अगर कोई माने तो वह यह होगा कि एक तरफ गृहमंत्री बयान देते हैं कि एनआरसी को लेकर चर्चा जारी है और यह पूरे देश में लागू होगा. जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री कहते हैं कि एनआरसी के स्तर पर कोई चर्चा ही नहीं हुई. मुख्यमंत्री ने कहा कि असम में 19 लाख लोग एनआरसी के दायरे से बाहर हो गए.

पढ़ेंःवाजपेयी के नाम से ई-लाइब्रेरी और महाराजा सूरजमल की बनाई जाएगी भव्य प्रतिमा : पूनिया

उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगले चार-पांच महीनों में 50 हजार शिक्षकों की भर्ती होने जा रही है. इसके अलावा उन्होंने सीकर के लिए नई पेयजल योजना की भी बात कही. कार्यक्रम में नारायण सिंह के पुत्र और दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह ने सभी नेताओं का स्वागत किया.

नारायण सिंह की तरह कोई नेता बोले तो लोग धुआं निकाल दें : पायलट
कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि चौधरी नारायण सिंह जिस तरह की कड़क बात कहते हैं ओवैसी बात अगर कोई दूसरा नेता बोल दे तो लोग ही उसका दुआ निकाल दें. पायलट ने कहा कि नारायण सिंह ने पूरी जिंदगी में ईमानदारी की राजनीति की है और इसी की बदौलत इतना बड़ा कार्यक्रम आयोजित हो रहा है.

पढ़ेंःभू-जल गर्भ की उपलब्धता सुनिश्चित करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी 'अटल भू-जल' : शेखावत

इस कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीएस जाट, मंडावा विधायक रीटा चौधरी फतेहपुर विधायक हाकम अली, विधायक इंद्राज गुर्जर विधायक आलोक बेनीवाल, जिला प्रवक्ता राकेश कालेर सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details