राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में शराब से भरे ट्रक और कार की टक्कर के बाद लग गई आग, काफी देर तक उठती रहीं लपटें

सीकर के फतेहपुर सदर इलाके के एनएच 11 पर कल्याणपुरा के पास रविवार देर रात शराब से भरे एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई. जिससे दोनों गाड़ियों में आग लग गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल बुलवाकर आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:05 AM IST

Fire after collision with truck and car in Sikar, सीकर में ट्रक और कार में टक्कर के बाद आग, सीकर न्यूज, sikar news

फतेहपुर (सीकर). जिले के फतेहपुर सदर थाना इलाके में एनएच 11 पर कल्याणपुरा गांव के पास रविवार रात करीब दो बजे एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई. जिससे दोनों गाड़ियों में आग लग गई. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

कार और ट्रक में टक्कर, दोनों में लगी आग

बता दें कि दोनों गाड़ियों में आग लगने के बाद ट्रक और कार सवार मौके से भाग गए. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और फायरब्रिगेड और रतनगढ़ थाने को सूचना दी. फायर ब्रिगेड के आने पर आग पर काबू पा लिया गया.

पढ़ेंःमौसम अलर्ट : प्रदेश के कई शहरों का तापमान 30 डिग्री के पार, दीपावली से तापमान में गिरावट के आसार

जानकारी के अनुसार जिस ट्रक में आग लगी, उसमें शराब भरी हुई थी. पहली जांच में ट्रक में भरी शराब सरकारी लग रही है, लेकिन इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है. सदर थाना पुलिस की ओर से आबकारी विभाग को सूचना दे दी गई है. उसके आने के बाद ही हकीकत और हादसे की वजह का पता लग सकेगा. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. वहीं कार के मालिक का भी पता नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details