राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में अमृता हाट मेले का शिक्षा मंत्री ने किया शुभारंभ

सीकर में जिला प्रशासन की ओर से आयोजित महिला स्वयं सहायता समूह के अमृता हाट मेले का शुभारंभ शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने किया. इस मेले में समूह की महिलाओं ने अपनी-अपनी स्टॉल लगाई है और जिला प्रशासन के सहयोग से मेले का आयोजन हो रहा है.

By

Published : Dec 12, 2019, 8:16 PM IST

अमृता हाट मेला खबर, Amrita Haat fair news
अमृता हाट मेला शुभारंभ

सीकर. गुरूवार को शहर में जिला प्रशासन की ओर से आयोजित महिला स्वयं सहायता समूह के अमृता हाट मेले का शुभारंभ हुआ. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने फीता काटकर मेले का शुभारंभ किया. इस मेले में समूह की महिलाओं ने अपनी-अपनी स्टॉल लगाई है और जिला प्रशासन के सहयोग से मेले का आयोजन हो रहा है. लेकिन इस मेले में सीकर का कोई जनप्रतिनिधि और यहां तक कि जिला कलक्टर भी नहीं पहुंचे. इसको लेकर शिक्षा मंत्री ने भी नाराजगी जाहिर की.

सीकर में अमृता हाट मेले का शिक्षा मंत्री ने किया शुभारंभ

जिले के रामलीला मैदान में पांच दिवसीय अमृता हाट मेले का शुभारंभ किया गया है. यह मेला 16 दिसंबर तक चलेगा. मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में न तो ज्यादा भीड़ जुट पाई और ना ही कोई जनप्रतिनिधि या जिला कलेक्टर यहां पहुंचे. मेले का उद्घाटन करने आए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से जब इस मामले में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब को गणेश मानकर काम करती है. हमारा मानना है कि यहां पर सबको आना चाहिए था.

पढ़ें: 'CAB' पास होते ही प्रदेश भाजपा नेताओं में 'खुशी', पार्टी ने मनाया जश्न

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को हम बाध्य तो नहीं कर सकते लेकिन यहां आते तो इन महिलाओं का हौसला बढ़ता. शिक्षा मंत्री ने कहा कि जिला कलेक्टर के यहां क्यों नहीं पहुंचे, इसको लेकर वे खुद जिला कलेक्टर से बात करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार बालिका शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और दुष्कर्म जैसी घटनाएं समाज को झकझोरने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details