राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में शिक्षा मंत्री डोटासरा ने की मीटिंग, कहा- पहले लोग खोजते रह जाते थे शिक्षा मंत्री को

सीकर में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अधिकारियों के साथ मीटिंग की . इसके बाद शिक्षा मंत्री ने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस निकाय चुनाव में परचम लहरागी. साथ ही शिक्षा मंत्री डोटासरा ने कहा कि बीजेपी ने 5 साल में शिक्षा का भट्ठा बैठा दिया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 12:06 AM IST

मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, Education Minister

सीकर.शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने सर्किट हाउस में रविवार को अधिकारियों के साथ की मीटिंग. इसके बाद प्रेस से वार्ता करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस परचम लहरागी. भाजपा का खाता नहीं खुलेगा और वो निकाय चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे.

सीकर में शिक्षा मंत्री डोटासरा ने की मीटिंग

शिक्षा मंत्री डोटासरा ने कहा कि बीजेपी ने 5 साल में शिक्षा का भट्ठा बैठा दिया. इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने से शिक्षा की गुणवत्ता में कमी आई है. उनका कहना है कि जब से वो शिक्षामंत्री बने हैं, शिक्षा में नवाचार किए गए हैं. बाल सभाओं का आयोजन करवाकर अभिभावक को स्कूल से जोड़ने का प्रयास किया है.

पढ़ें: इस बार जयपुर में नहीं होगी सेना भर्ती, सीकर में जोर आजमाइश करेंगे अभ्यर्थी

शिक्षा मंत्री डोटासरा के मुताबिक भाजपा के राज में स्थानांतरण के समय शिक्षा मंत्री दिखाई नहीं देता था. 10 दिनों तक लोग शिक्षा मंत्री को खोजते रहते थे. लेकिन अब स्थानांतरण में पारदर्शिता बरती जा रही है. स्थानांतरण के आवेदन ऑनलाइन कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि वो शनिवार और रविवार को जनसुनवाई करते हैं और जो भी आता है उसकी शिकायत सुनते हैं. लेकिन पहले लोग शिक्षा मंत्री को खोजते रहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details