राजस्थान

rajasthan

सीकर प्रशासन की सख्ती, रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में बेवजह घूम रहे लोगों पर की कार्रवाई

By

Published : May 4, 2021, 4:36 PM IST

सीकर प्रशासन की ओर से जिले में रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. 24 घंटे मेें जबरन 206 लोगों को क्वारेंटाइन किया जा रहा है.

बेवजह घूम रहे लोगों पर कार्रवाई, सीकर कोरोना समाचार,  Strictness of Sikar administration,  Red Alert  jan anushasan pakhwada  , Action on people roaming needlessly
सीकर में रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा

सीकर. राज्य सरकार की ओर से प्रदेश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू किए गए रेड अलर्ट जल अनुशासन पखवाड़े का जिले में सख्ती से पालन कराया जा रहा है. नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए लगातार कार्रवाई की जा रही है जहां पिछले 24 घंटे में संपूर्ण जिले में 206 लोगों को संस्थागत क्वॉरेंटाइन किया गया है जिनकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उन्हें छोड़ा जाएगा.

सीकर में रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा

पढ़ें:चिकित्सा सुविधा एवं उपकरणों के लिए विधायक विश्वेंद्र सिंह ने स्वीकृत की 1 करोड़ 5 लाख की राशि

जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने बताया कि रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े का उल्लंघन कर रहे लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीमों की ओर से कल से ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है जिसमें अब तक पूरे जिले में कुल 206 लोगों को संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया है. चतुर्वेदी ने बताया कि जिन लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है वे पूछताछ करने पर बेतुके बहाने जैसे चाय पीने, दुकाने बंद होने के समय के पश्चात दुकान से सामान लाने आदि बहाने बना रहे हैं.

ऐसे में हमारी ओर से इनके प्रति किसी भी प्रकार की सहानुभूति नहीं दिखाई जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी. चतुर्वेदी ने बताया कि यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी और मेडिकल आपातकालीन स्तिथि या अन्य कोई आवश्यक आपातकालीन स्तिथि होने पर ही छूट दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details