राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक, पंचायत चुनाव को लेकर हुई चर्चा

पंचायत राज चुनाव को लेकर जिला भाजपा कार्यालय में रविवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की जीत के लिए रणनीति तय की गई और साथ ही कहा गया कि जिले में सरपंच प्रधान और जिला प्रमुख भाजपा का ही बनेगा.

By

Published : Dec 29, 2019, 7:31 PM IST

Sikar news, सीकर की खबर
भाजपा कार्यालय में जिला कार्यकारिणी की बैठक

सीकर.पंचायत राज चुनाव को लेकर रानी सती रोड स्थित भाजपा कार्यालय में रविवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की जीत के लिए रणनीति तय की गई. इसमें भाजपा जिलाध्यक्षा ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा की जिला अध्यक्षा इंदिरा चौधरी ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से पंचायत चुनाव की आधी अधूरी घोषणा की गई. हम पंचायत चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. किसानों के जो लोन है वह भी अभी तक पूरे माफ नहीं हुए हैं. साथ ही बिजली बिल में भी जो छूट थी, वह बंद कर दी गई. राज्य सरकार ने जो पिछली भाजपा सरकार ने टोल टैक्स माफ किया था, उसको वापस राज्य सरकार ने शुरू कर जनता के साथ छलावा किया है.

पढ़ें- सीकरः नीमकाथाना पालिका बोर्ड की साधारण बैठक आयोजित, समितियों के गठन पर विपक्ष का हंगामा

चौधरी ने बताया कि इन मुद्दों सहित अनेक मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे और पंचायत चुनाव में अपना परचम लहराएंगे. भाजपा का ही सरपंच प्रधान और जिला प्रमुख बनेगा. भारतीय जनता पार्टी एक साथ मिलकर पूरी लगन और मेहनत से बूथ स्तर तक चुनाव में लगा हुआ है और अब भाजपा पूरे जिले में जीत दर्ज कर अपना परचम लहरायेगी. उन्होंने कांग्रेस के एक साल के कार्यकाल को विफलता का कार्यकाल बताया और केंद्र सरकार की ओर से जो योजनाएं किसानों मजदूरों के लिए लाई गई है, लेकिन राज्य सरकार उन योजनाओं को शुरू नहीं कर रही है.

पढ़ें- भारतीय जनता पार्टी कहीं दिखाई नहीं दे रही....वसुंधरा राजे तो बिल्कुल भी नहीं : गोविन्द सिंह डोटासरा

इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरिराम रणवा बाबू सिंह बाजौर, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्षा अनीता शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रतन लाल सैनी, भाजपा उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी, महामंत्री भंवर प्रकाश शर्मा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details