राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 17, 2020, 9:19 AM IST

ETV Bharat / city

सीकर में व्यापारी के साथ हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 8 लोग गिरफ्तार

सीकर में 3 दिन पहले हुई लूट की वारदात का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में लूट को लेकर एक अलग ही पहलू सामने आया है.

व्यापारी के साथ लूट, robbery with businessman
व्यापारी के साथ लूट

सीकर. शहर में फतेहपुर रोड पर 3 दिन पहले व्यापारी के साथ मारपीट कर गाड़ी का शीशा तोड़ने और 4,00,000 लूटने की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सीकर में व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा

जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले हरिकिशन नाम के व्यापारी ने शहर कोतवाली में मामला दर्ज करवाया था कि वह अपनी गाड़ी से अपने गांव जा रहा था. फतेहपुर रोड पर उसकी गाड़ी को स्कूटी सवार दो युवकों ने रुकवा लिया. इसके बाद कुछ अन्य लोगों को बुलाकर मारपीट की और 4,00,000 रुपए लूट कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो सामने आया कि व्यापारी के साथ मारपीट की गई थी और गाड़ी का शीशा तोड़ा गया था. लेकिन 4,00,000 रुपए नहीं लूटे गए थे.

पढ़ें:शातिर अपराधी जीवाणु का साथी वसीम उर्फ टाटा गिरफ्तार, वाहन चोरी के मामलों में चल रहा था वांछित

इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया और उनसे तीन कार और एक स्कूटी भी जप्त की है. पुलिस इन सब से पूछताछ कर रही है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि साइड को लेकर विवाद होने के बाद व्यापारी के साथ मारपीट की गई थी. स्कूटी पर सवार दो युवकों से पहले विवाद हुआ था. इसके बाद उन्होंने अपने साथियों को बुला लिया था. लेकिन व्यापारी ने लूट का मामला गलत दर्ज करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details