राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 7, 2020, 7:34 PM IST

ETV Bharat / city

सीकर: बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर माकपा ने किया जिले भर में धरना-प्रदर्शन

सीकर में माकपा ने फ्यूल सरचार्ज के नाम पर बिजली की दरों में की गई बढ़ोतरी को लेकर सोमवार को जिले भर में बिजली विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा.

CPI-M Sikar News, बिजली बिल माफी सीकर
माकपा ने किया जिले भर में धरना-प्रदर्शन

सीकर. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने सोमवार को जिले भर में बिजली विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा. पार्टी के प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत जिले में सभी सहायक अभियंता कार्यालयों पर यह प्रदर्शन किए गए.

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की मांग है कि कोरोना वायरस को देखते हुए लॉकडाउन के दौरान के सभी बिजली बिल माफ किए जाएं. जिससे कि लोगों को राहत मिल सके. इसके साथ-साथ हाल ही में फ्यूल सरचार्ज के नाम पर बिजली की दरों में जबरदस्त बढ़ोतरी की गई है, और इससे उपभोक्ताओं को बहुत बार झेलना पड़ रहा है. इसलिए उनको भी वापस लिया जाए.

पढ़ें-सीकर के मंदिरों में नहीं हुए प्रभु के दर्शन, गाइडलाइन बनी भक्ति में रोड़ा

माकपा नेताओं ने कहा कि एक तरफ तो कांग्रेस पार्टी आमजन के हितों की बात करती है, लेकिन उन्हीं की सरकार ने बिजली बिलों में बढ़ोतरी करके आमजन को बड़ा झटका दिया है. माकपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि वीसीआर भरने के नाम पर बिजली विभाग के अधिकारी लोगों के साथ खुली लूट कर रहे हैं, और सरकार ने उन्हें पूरी छूट दे रखी है. माकपा ने कहा है कि प्रदेश व्यापी आंदोलन लगातार जारी रहेगा जब तक सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details