राजस्थान

rajasthan

युवाओं को बीजेपी की social media टीम से बचकर रहना होगा : गहलोत

By

Published : Nov 25, 2019, 12:32 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं से अनुरोध किया है कि वह भाजपा की सोशल मीडिया की टीम के चक्कर में नहीं आए. साथ ही कहा कि युवाओं को भाजपा की सोशल मीडिया के फर्जीवाड़े से बचना होगा और देश की अर्थव्यवस्था और विकास पर ध्यान दें.

सीकर न्यूज, sikar latest news, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, CM ashok gehlot, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा,

सीकर.सीएम अशोक गहलोत सोमवार को शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के बेटे की शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए सीकर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री गहलोत पत्रकारों से रूबरू हुए.

मुख्यमंत्री ने कहा- युवाओं को भाजपा की सोशल मीडिया की टीम से बचना चाहिए

इस दौरान गहलोत ने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा ने जो देश में अनुच्छेद- 370 और राम मंदिर के नाम पर वोट मांगने की शुरुआत की थी. उसको जनता ने करारा जवाब दिया है. वे लोग केवल भावनात्मक मुद्दों पर वोट मांगते हैं. 370 और राम मंदिर के नाम से देश नहीं चल सकता. इसके अलावा भी देश में बहुत सी बातें करनी होती हैं.

यह भी पढ़ें : Special: गहलोत सरकार के पिछले कार्यकाल में शुरू हुए Affordable Housing Project को लगा 'ग्रहण', महज 40 प्रतिशत काम हुआ पूरा

गहलोत ने कहा कि अर्थव्यवस्था और विकास की बात कोई नहीं करता, जबकि देश में हालात बहुत खराब हैं. युवाओं को तो कम से कम भाजपा की सोशल मीडिया टीम से बचना होगा. प्रदेश की जनता ने निकाय चुनाव में भाजपा को करारा जवाब दी है. इससे यह साबित हो गया कि जनता के मन में भाजपा के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details