राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: लूट के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर व्यापारियों ने SP को सौंपा ज्ञापन

सीकर में लूट के मामले में जल्द कार्रवाई की मांग को लेकर व्यापारियों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. व्यापारियों का कहना है कि उसी दिन इस मामले में मुकदमा दर्ज हो गया था. लेकिन, उसके बाद अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Nov 2, 2020, 4:23 PM IST

Sikar News, लूट का मामला, व्यापारियों की मांग
सीकर में व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

सीकर.जिले में व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने से व्यापारियों में नाराजगी है. इसके विरोध में व्यापारियों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. सीकर जिला व्यापार महासंघ के बैनर तले व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग की है.

सीकर में व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

पढ़ें:उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कृषि कानूनों के विरोध में संशोधन बिल लाए जाने को बताया असंवैधानिक

बताया जा रहा है कि सीकर में 26 अक्टूबर को व्यापारी सांवरमल कुमावत के साथ लूट की वारदात हुई थी. सांवरमल कुमावत अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक थड़ी पर रुके थे. गाड़ी से उतरते ही एक बदमाश उनकी गाड़ी लेकर भाग गया था. गाड़ी में उनका दोहिता बैठा था, उसे बदमाश ने नीचे पटक दिया था. गाड़ी में 9 लाख रुपये कैश थे.

पढ़ें:मंत्री चांदना ने गुर्जरों के दो धड़ों में बंटे होने से किया इनकार, कहा- सारी मांगें मानी अब कुछ नहीं बचा

व्यापारियों का कहना है कि उसी दिन इस मामले में मुकदमा दर्ज हो गया था. लेकिन, उसके बाद अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जिला सीकर व्यापार महासंघ ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि कोरोना महामारी की वजह से व्यापारी पहले से ही संकट में है और इस तरह की वारदातों का खुलासा नहीं होना गंभीर मामला है. वहीं, पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी. व्यापारियों का कहना है कि अगर 7 दिन में कार्रवाई नहीं होती है तो शहर में आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details