राजस्थान

rajasthan

प्रेम-प्रसंग के चलते जीजा और साली ने की आत्महत्या

By

Published : May 14, 2021, 9:12 PM IST

सीकर के श्रीमाधोपुर में सुसाइड का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, दोनों का आपस में जीजा और साली का रिश्ता था.

crime news  Brother-in-law and sister-in-law  commit suicide  commit suicide due to love affair  Srimadhopur news  प्रेम प्रसंग  आत्महत्या  जीजा और साली ने की आत्महत्या  सीकर की ताजा खबर  क्राइम की ताजा खबर
जीजा और साली ने की आत्महत्या

श्रीमाधोपुर (सीकर).श्रीमाधोपुर हलके के तहत आने वाले माधो का बास में गुरुवार दोपहर जीजा और साली ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है. सूचना पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई.

थोई थानाधिकारी संगीता मीणा ने बताया, युवक ढाणी सेपटान तन भादवाड़ी निवासी महेंद्र भावरिया था. वहीं युवती की पहचान खाटूश्यामजी निवासी बबली के रूप में हुई है. युवक और युवती रिश्ते में जीजा और साली थे. पुलिस को ट्रैक के पास ही स्कूटी खड़ी मिली है. युवक स्कूटी से अपने ससुराल जाकर साली को लेकर आया और स्कूटी को ट्रैक के समीप खड़ी कर ट्रेन के आगे कूद गए.

यह भी पढ़ें:राजसमंद: नाथद्वारा में युवक ने की सुसाइड, घर से बदबू आने पर हुआ खुलासा

रेलवे कर्मचारियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस दोनों के शव को थोई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details