राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 6, 2020, 1:45 PM IST

ETV Bharat / city

सीकर : बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर भाजपा का विरोध-प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

सीकर में सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिजली के बिलों को माफ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही इस संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द बिजली के बिल को माफ करने की मांग की.

बिजली बिल माफ करने की मांग, Demand to waive electricity bill
सीकर में भाजपा का प्रदर्शन

सीकर. प्रदेश में बिजली के बिलों को माफ करने की मांग को लेकर सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि सरकार बिजली के बिल माफ करे, जिससे कि लोगों को राहत मिल सके.

सीकर में भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां पर कलेक्टर को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पहले सरकार ने 3 महीने के बिजली बिल स्थगित किए थे. सरकार ने इसलिए बिजली बिल स्थगित किए थे, क्योंकि लोगों के पास पैसे नहीं थे.

वहीं, वर्तमान में भी हालात बहुत खराब है और लोगों के पास पैसे नहीं है. इसलिए सरकार को इस मामले में संवेदनशीलता दिखानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद वैसे ही लोगों की कमर टूटी हुई है, घर खर्च चलाने के लिए पैसे नहीं हैं. इसलिए सरकार को आमजन की समस्या पर ध्यान देते हुए इन बिलों को माफ करना चाहिए.

पढ़ेंःSOG अधिकारी के नाम पर 2 करोड़ की रिश्वत मामले में ACB ट्रैप से चूकी, बड़ा खुलासा आया सामने

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा इस मामले में लगातार आंदोलन करेगी और सरकार को मांग मनवाने के लिए मजबूर करेगी. इस दौरान पूर्व विधायक रतन जलधारी सहित कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details