राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 21, 2020, 5:36 PM IST

ETV Bharat / city

'प्रदेश में चल रहा जंगलराज...गहलोत सरकार केवल अपना अस्तित्व बचाने में जुटी'

भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में जंगलराज चल रहा है. प्रदेश की गहलोत सरकार केवल अपना अस्तित्व बचाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है.

bjp protest outside of sikar collectorate, sikar latest hindi news
जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा...

सीकर.भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में जंगलराज चल रहा है. प्रदेश की गहलोत सरकार केवल अपना अस्तित्व बचाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सीकर में भाजपा ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

सीकर में भाजपा ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया...

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछले 2 साल में प्रदेश में अपराधों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. खास तौर पर महिलाओं और दलितों के प्रति अपराध बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार तो अपने अंतर्कलह से जूझ रही है. कानून-व्यवस्था पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है.

पढ़ें:गहलोत सरकार के खिलाफ BJP महिला मोर्चा का 'हल्ला बोल'...दो साल के कार्यकाल को हर मोर्चे पर बताया विफल

सीकर जिले में भी अपराधों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है और नाबालिग बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं भी बढ़ी है. इसके साथ साथ दलितों पर लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं. सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा जल्द ही कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करेगी और सरकार को घेरने का प्रयास करेगी. इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की कई कार्यकर्ता मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details