राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 10 दोपहिया के साथ एक फोर व्हीलर बरामद

सीकर में बढ़ रही चोरी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 10 दुपहिया वाहन और एक फोर व्हीलर वाहन बरामद किया गया है.

By

Published : Nov 15, 2019, 4:17 PM IST

सीकर न्यूज, सीकर बाइक चोर गिरफ्तार, sikar news, 2 accused arrested in sikar

सीकर.शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों बदमाश काफी समय से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने भी दोनों ही चोरों को अलग अलग जगह से पकड़ा है.

बाइक चोर पुलिस की गिरफ्त में

कोतवाली थाना पुलिस के मुताबिक शहर में लगातार हो रही वाहन चोरी की वारदातों को रोकने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी हरियाणा के झज्जर इलाके का रहने वाला विजेंद्र जांगिड़ है. जो सीकर से बोलेरो गाड़ी चोरी कर ले गया था. उसको पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.

पढ़ें- आइंसटीन को चुनौती देने वाले महान गणितज्ञ 'वशिष्ठ नारायण सिंह' को राजकीय सम्मान के साथ विदाई

आरोपी के पास से चोरी की बोलेरो गाड़ी बरामद कर ली है. वह शहर से एक पिकअप भी चोरी करके लेकर कर गया था, उसके संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं दूसरा आरोपी टपूकड़ा अलवर का रहने वाला अजय मीणा है और वह सीकर में काफी समय से दोपहिया वाहन चोरी की वारदातें कर रहा था. पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 10 मोटर साइकिल बरामद की है. पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ में और भी कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details