राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बरकड़ा रोड में बड़ा हादसा, बाइक सवार को रौंद डंपर चालक हुआ फरार

सीकर जिले के बरकड़ा रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रहे एक बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं डंपर सवार मौके से फरार हो गया.

By

Published : Sep 17, 2019, 2:18 AM IST

बरकड़ा रोड हादसा, Barkara Road accident

खंडेला (सीकर). जिले में सोमवार को कोटड़ी लुहारवास के बरकड़ा रोड पर एक भयानक घटना घटी. बरकड़ा रोड पर एक डंपर चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे इस घटना में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने डंपर चालक की गिरफ्तार ना होने तक शव को उठाने से इंकार कर दिया है.

सीकर में डंपर चालक ने बाइक सवार को रौंदा

जानकारी के अनुसार बाइक सवार ओमप्रकाश (22) जाती बलाई निवासी जहाज महावता बरकड़ा की तरफ से कोटड़ी आ रहा था. सामने से आ रहे डंपर ने बाइक चालक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार बाइक सहित रोड के नीचे गिर गया. डंपर चालक ने बाइक सवार को कुचलते हुए भाग गया. बाइक सवार के कुचले जाने की सूचना पर परिजन और ग्रामीण इकट्ठे हो गए और डंपर चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव को उठाने नहीं दिया और प्रदर्शन करने लगे.

पढ़ें.भरतपुर में यहां लोगों ने पानी में बैठकर दिया धरना, जानें क्यों

मौके की स्थिति को देखते हुए पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक दिनेश कुमार अग्रवाल भी धटनास्थल पर पहुँचे. घटनास्थल की स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने थोई और अजीतगढ़ से पुलिस जाप्ता बुलाया. पुलिस प्रशासन की काफी समझाइश के लगभग दो घंटे के बाद परिजन शव को उठाने पर राजी हुए. पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया जहाँ मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक ओमप्रकाश बचपन से ही अपने ननिहाल कोटड़ी में रह रहा था. मृतक की मां बचपन में ही गुजर गई थी. मृतक अपनी रोजी-रोटी के लिए टाइल्स का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details