राजस्थान

rajasthan

'मुझे पीटा गया और कहा- मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगाओ'

By

Published : Aug 8, 2020, 9:59 AM IST

सीकर में एक बुजुर्ग ऑटो चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग का आरोप है कि उनसे जबरदस्ती मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे भी लगवाए गए. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

सीकर में बुजुर्ग ऑटो चालक से मारपीट , auto driver assaulted in Sikar
सीकर में बुजुर्ग ऑटो चालक से मारपीट

सीकर.सदर थाना इलाके में एक बुजुर्ग ऑटो चालक से मारपीट का मामला सामने आया है, ऑटो चालक का आरोप है कि उससे जबरदस्ती मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगवाए गए. ऑटो चालक ने इस संबंध में सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

सीकर में बुजुर्ग ऑटो चालक से मारपीट

जानकारी के मुताबिक सीकर शहर का रहने वाला अब्दुल गफ्फार ऑटो चलाने का काम करता है. शुक्रवार को वह सीकर के कल्याण सर्किल से सवारियां लेकर झिगर छोटी गांव में गया था. वहां से वापस लौटते वक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए कुछ युवकों ने उसकी ऑटो को रुकवा लिया. जिसके बाद उन्होंने ऑटो चालक के साथ मारपीट की.

यह भी पढ़ें :अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

ऑटो चालक का कहना है कि उन्होंने उसे जबरदस्ती मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगवाए गए. इसके साथ ही इन लोगों ने उसकी दाढ़ी नोचकर ऑटो लेकर भागने की कोशिश की. किसी तरह सीकर पहुंचकर उसने माकपा नेता कयूम कुरेशी और कांग्रेस पार्षद सजाउद्दीन को पूरी जानकारी दी. इसके बाद यह दोनों लोग रात को उसे लेकर थाने पहुंचे और सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. थानाधिकारी पुष्पेंद्र का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details