राजस्थान

rajasthan

सीकर में 13 मामलों में फरार हिस्ट्रीशीटर चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 10:07 PM IST

सीकर जिला स्पेशल टीम और उद्योग नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 13 मामलों में फरार हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने चोरी की गाड़ी भी जब्त की.

Sikar news, history sheeter arrested
13 मामलों में फरार हिस्ट्रीशीटर चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार

सीकर.जिला स्पेशल टीम और उद्योग नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेछवा थाना इलाके के शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी नेछवा थाने का हिस्ट्रीशीटर है और पिछले 5 साल से फरार चल रहा था और 13 मामलों में वांटेड था. पुलिस ने आरोपी को चोरी की स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक जिला स्पेशल टीम के प्रभारी अशोक चौधरी को सूचना मिली कि नेछवा थाने का हिस्ट्रीशीटर भंवर लाल उर्फ भंवरा सीकर में झुंझुनू बाईपास पर चोरी की स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ घूम रहा है. इस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी भंवरलाल को पकड़ लिया. आरोपी के पास चोरी की गाड़ी मिली और उसके चेचिस और इंजन नंबर में काट छांट की गई थी. आरोपी पिछले 5 साल से पुलिस को उसकी तलाश थी.

यह भी पढ़ें-महाराजा मानसिंह को लिखा गया महिला का पत्र राजस्थानी भाषा की महत्ता का प्रतीक...200 वर्षों से रखा है सहेज कर

आरोपी के खिलाफ कुल 30 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से 13 मामलों में वह फरार चल रहा था. आरोपी मुरलीपुरा जयपुर विश्वकर्मा जयपुर, कोतवाली सीकर, और रतनगढ़ चूरू सहित कई थानों में वांटेड था. पुलिस को उसने बताया कि वह चोरी की गाड़ी पर फर्जी इंजन और चेचिस नंबर लगाकर बाजार में बेचने का काम भी कर रहा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और पुलिस को उम्मीद है कि और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details