राजस्थान

rajasthan

सीकर: नीमकाथाना में फायरिंग के दौरान बाल-बाल बचा व्यक्ति

By

Published : Jun 15, 2021, 5:21 PM IST

सीकर के नीमकाथाना में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति पर फायरिंग कर फरार हो गए. फायरिंग में व्यक्ति बाल-बाल बच गया. फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया.

सीकर की ताजा खबरें  नीमकाथाना न्यूज  फायरिंग में बाल बाल बचा व्यक्ति  Firing in Neemkathana  firing in sikar  sikar latest news  Neemkathana News
फायरिंग के दौरान बाल-बाल बचा व्यक्ति

नीमकाथाना (सीकर).नीमकाथाना कोतवाली थाना अंतर्गत गांवड़ी मोड़ पर दिनदहाड़े बाइक पर सवार दो बदमाशों ने परचून की दुकान पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में दुकान पर खड़े एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना पर काफी संख्या में लोग पहुंचे. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल, पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: डीग कस्बे में किराना स्टोर पर फायरिंग, दुकान बंद करने की धमकी

कोतवाली थाना पुलिस ने घटना स्थल की जानकारी ली और मौके से तीन खोल बरामद किए. पुलिस ने करीब आठ लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल, कोतवाली पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

फायरिंग के दौरान बाल-बाल बचा व्यक्ति

बता दें, गांवड़ी मोड़ पर स्थित एक दुकान पर गुमान सिंह की ढाणी निवासी दीपचंद सामान लेने गया था. तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. आरोपियों की तलाश में तीन पुलिस टीम गठित कर भेजी गई है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details