राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर: राजकीय वाणिज्य कॉलेज के गेट पर छात्रों की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय के गेट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए है. छात्र अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले 8 दिनों से धरना कर रहे हैं.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:50 PM IST

students on indefinite hunger strike, indefinite hunger strike in sikar

सीकर.शहर के राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय के गेट पर गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के चार छात्र अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए है. वाणिज्य महाविद्यालय को नए भवन में शिफ्ट करने की मांग को लेकर ये छात्र धरने पर बैठे है. रिक्त पड़े व्याख्याताओं के पद भरे जाने सहित विभिन्न 11 सूत्रीय मांगों को लेकर ये छात्र पिछले 8 दिनों से धरने पर बैठे हैं.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर

प्रशासन की ओर से कोई पहल नहीं होने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले कमल सैनी, देवेश शर्मा, प्रदीप सिंह व मनीष योगी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल बैठ गए.

पढ़ें.-पहली बार विधानसभा परिसर में एसीबी की कार्रवाई, 70 हजार रुपए के साथ पकड़े गए 3 अधिकारी

नए भवन और व्याख्याता नहीं होने से हो रही समस्या-

महाविद्यालय का नया भवन बन कर तैयार हो गया है. ये भवन आधुनिक तकनिकों और उपकरणों से युक्त है. महाविद्यालय अब भी पुराने भवन में ही संचालित हो रहा है. जिससे की छात्रों को समस्या हो रही है. साथ ही व्याख्याताओं के पद खाली होने से भी छात्रों को समस्या हो रही है.

पढ़ें.-OLX साइबर ठगी से कैसे बदमाश लूट रहे हैं आम-जनता को

छात्र नेता विजय सैनी ने बताया कि जब तक हमारी मांगों को नहीं मान लिया जाता, तब तक यह यह भूख हड़ताल जारी रहेगी. हमारी मुख्य मांगे वाणिज्य विद्यालय को नए भवन में शिफ्ट किया जाए, नए स्टाफ नियुक्त किये जाने समेत 11 मांगों पूरा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details