राजस्थान

rajasthan

सीकर में 2 दिन पहले 12 सौ लोगों को लेकर आए ट्रेन में मिला 4 कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 17, 2020, 10:05 PM IST

देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने लॉकडाउन लगाया है. वहीं, सीकर में 3 दिन पहले आई स्पेशल ट्रेन के से आए लोगों में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके चलते प्रशासन में हड़कंप मच गया.

sikar news, राजस्थान की खबर
स्पेशल ट्रेन से आए लोगों में 4 लोग पॉजिटिव

सीकर.कोरोना वायरस से निपटने के लिए संघर्ष कर रहे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के सामने रविवार को एक और बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है. रविवार को जिले में 2 दिन पहले आई स्पेशल ट्रेन के जरिए यहां पहुंचे लोगों की रिपोर्ट आई तो प्रशासन में हड़कंप मच गया.

स्पेशल ट्रेन से आए लोगों में 4 लोग पॉजिटिव

सीकर के सीएमएचओ ढोकला अजय चौधरी ने बताया कि 2 दिन पहले महाराष्ट्र से 12 सौ लोगों को लेकर ट्रेन सीकर पहुंची थी. इस ट्रेन में 800 लोगों को रींगस जंक्शन और 400 लोगों को सीकर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था. इस ट्रेन में आए श्रीमाधोपुर के चार लोगों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद प्रशासन भी सकते में है क्योंकि इस ट्रेन में काफी संख्या में लोग आए थे और अगर उन सब में संक्रमण मिला तो जिले में हालात बिगड़ सकते हैं.

पढ़ें-सीकरः बर्बादी के कगार पर रेडीमेड कपड़ा व्यापार, शादियों और ईद का सीजन निकला

रविवार को सात नए पॉजिटिव-

रविवार को सीकर जिले में 7 नए पॉजिटिव सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर 34 हो चुका है. रविवार को पॉजिटिव आने वाले सभी लोग बाहर से आए हैं. पिछले 4 दिन से लगातार प्रवासी लोग पॉजिटिव आ रहे हैं. प्रशासन ने जिले में कई जगह और कर्फ्यू लगाया है. जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में पहली बार कोरोना पॉजिटिव मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details