राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 18, 2020, 2:13 PM IST

ETV Bharat / city

सीकरः शराब व्यापारी पर हमला करने वाले 2 युवक गिरफ्तार

सीकर में 16 मई को शराब व्यापारी पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला किया था. जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार युवकों में से दो को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद सोमवार दोनों को कोर्ट में पेश किया गया.

सीकर में 2 युवक गिरफ्तार, 2 youth arrested in Sikar
शराब व्यापारी पर हमला करने वाले 2 युवक गिरफ्तार

सीकर.जिले में 16 मई को शराब के पैसों के लेन-देन को लेकर कुछ युवकों ने सेल्समैन पर हमला कर दिया था. युवकों ने सेल्समैन की हत्या के इरादे से उसके उपर कैंपर चढ़ाने का भी प्रयास किया था. घटना के बाद सेल्समैन ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी.

शराब व्यापारी पर हमला करने वाले 2 युवक गिरफ्तार

वहीं रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों महेंद्र फौजी और सुरेश नेतड़वास को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के पास से कैंपर भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में भी पेश किया. बता दे की पुलिस ने कैंपर से एक पेटी शराब भी बरामद की. पुलिस ने बताया कि शराब दुकान के मालिक राम अवतार और परमेश्वर ने मुकदमा दर्ज कराया था कि महेंद्र फौजी और सुरेश शराब लेने गए थे. सेल्समैन ने रुपए मांगे तो दोनों ने रुपए देने से मना कर दिया. इसके बाद सेल्समैन और दोनों युवकों में विवाद हो गया.

पढ़ेंःसीकरः बर्बादी के कगार पर रेडीमेड कपड़ा व्यापार, शादियों और ईद का सीजन निकला

जिसके बाद युवकों ने कुछ और युवकों को बुला लिया. जिसके बाद युवकों ने कैंपर से दुकान का शटर उखाड़ दिया, दुकान में तोड़फोड़ कर के सामान बिखेर दिया था. युवक यही नहीं रुके उन्होंने सेल्समैन पर कैंपर चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास भी किया था. बता दे की इस वारदात में शामिल चार युवकों में से पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर लिया. बाकी 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details