राजस्थान

rajasthan

नागौरः सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन, कोरोना गाइडलाइन की हुई पालना

By

Published : Sep 22, 2020, 6:56 PM IST

नागौर जिले के मेवड़ा गांव में मंगलवार को वाल्मीकि समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन किया गया. यहा सम्मेलन 15 मार्च को नथावाड़ा में प्रस्तावित है.

सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन, Mass wedding conference poster released
सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन

नागौर. जिले में रियांबड़ी उपखंड के नथावड़ा गांव में वाल्मीकि समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन अगले साल 15 मार्च को प्रस्तावित है. इस कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को मेवड़ा गांव में कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए किया गया. मेवड़ा स्थित अच्छीनाथ महाराज मंदिर परिसर में हुए इस कार्यक्रम में सभी लोगों ने मास्क लगाकर शिरकत की.

आयोजन समिति के अनुसार, तपोभूमि अच्छीनाथ महाराज के मंदिर में महंत योगी लक्ष्मणनाथ महाराज, सरपंच सुशील ताडा, समाजसेवी मुरलीधर तिवाड़ी और सुरेश लोमरोड़ की मौजूदगी में वाल्मीकि समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन किया गया. इस कार्यक्रम में आए सभी लोगों को प्रवेश से पहले मास्क दिया गया.

पढ़ेंःकृषि कानूनों के खिलाफ केंद्र सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने तैयार किया मास्टर प्लान

आयोजन समिति के अनुसार, वाल्मीकि समाज सेवा समिति के तत्वावधान में अगले साल 15 मार्च को सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन होगा. जिसमें समाज के 21 जोड़े परिणय सूत्र में बंधेंगे. इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि समुहिक विवाह सम्मेलन आज के समय की जरूरत है. ऐसे आयोजनों से फिजूलखर्ची पर अंकुश लगता है. इसलिए ऐसे कार्यक्रम में समाज के हर व्यक्ति को अपनी भागीदारी निभानी चाहिए. आयोजन समिति के अध्यक्ष कल्याणराम मेवड़ा ने बताया कि इस आयोजन को लेकर तैयारियां जारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details