राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः डेगाना गांव के दो घरों में घुसे चोर, नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

डेगाना में बुधवार रात को दो मोहल्लों में चोरी की अलग-अलग दो वारदात हुई. जहां चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए नकदी और जेवरात चुरा लिए. वहीं गुरुवार सुबह इस घटना का पता लगा तो लोगों ने पुलिस को इत्तला दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

By

Published : Sep 17, 2020, 6:20 PM IST

डेगाना गांव दो घरों में चोरी, houses were stolen in Degana village
चोरों ने नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

नागौर. जिले के ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. डेगाना कस्बे में बुधवार रात दो अलग-अलग मोहल्लों में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और नकदी और जेवरात लेकर भाग गए. इसकी जानकारी मिलने पर सुबह दोनों मोहल्लों में हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

चोरों ने नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

जानकारी के अनुसार, ब्राह्मणों का मोहल्ला निवासी राजाराम पारीक ने रिपोर्ट दी कि उसके भतीजे सुरेश पारीक के घर का दरवाजा तोड़कर चोर घुस गए. भीतर कमरों में रखे संदूक और बक्सों के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी और जेवरात चुरा लिए.

उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने सोने का बोर, मंगलसूत्र, अंगूठी, चांदी के पायजेब और चूड़ियां चोरी कर ली. इसके अलावा करीब 12 हजार रुपए नकद भी चुरा लिए. सुबह उठे तो घर का दरवाजा टूटा मिला और भीतर कमरों में समान बिखरा हुआ पड़ा था.

इसी तरह मेघवालों के मोहल्ले में चेना देवी के मकान में भी बुधवार रात चोरी की वारदात हुई. दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने कमरों में रखे संदूक के भी ताले तोड़ दिए. यहां से चोर चांदी की पायजेब, सोने का मंगलसूत्र और अन्य सामान चुराकर ले गए.

पढ़ेंःप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने मनाया बेरोजगार दिवस के रूप में

घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी राजपाल सिंह मय जाब्ते दोनों घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया. रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. ग्रामीण गिरधारी पारीक और रामनिवास मेहरा का कहना है कि दो मोहल्लों के दो घरों में चोरी की इस वारदात से कस्बे के लोगों में भय का माहौल है. लोगों में आक्रोश है और चोरी की इन वारदातों का जल्द खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार करने और माल बरामद करने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details