राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौरः मकराना में सीएए के समर्थन में जनजागरण अभियान का आयोजन

नागौर के मकराना में भाजपा की ओर से सीएए के समर्थन में चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर सभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए विधायक मुरावतिया ने नागरिकता संंशोधन कानून बताया कि यह कानून नागरिकता देने वाला है ना की किसी की नागरिकता छीनने वाला.

By

Published : Jan 11, 2020, 9:10 PM IST

नागौर की खबर,  nagore news,  मकराना में जनजागरण अभियान,  Public awareness campaign in Makrana
सीएए के समर्थन में जनजागरण अभियान

मकराना (नागौर). भारतीय जनता पार्टी मकराना की ओर से शनिवार को मकराना रोड स्थित शिवा मार्बल में केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर सभा का आयोजन किया गया. यह आयोजन मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया और भाजपा नागौर जिला देहात के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में किया गया. जिसमें मकराना विधायक ने उनका माला और साफा पहनाकर स्वागत किया.

जनजागरण अभियान के तहत सभा का आयोजन
सभा को संबोधित करते हुए विधायक मुरावतिया ने नागरिकता संंशोधन कानून बताया कि यह कानून नागरिकता देने वाला है ना की किसी की नागरिकता छीनने वाला. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश हित में कार्य कर रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के निहित स्वार्थ के कारण जिस तरह अल्पसंख्यकों को गलत तथ्य बताकर भ्रामक प्रचार कर रहे है. उससे सावधान रहने की जरूरत है. उन्होने कहा कि जय भीम का नारा लगाकर लोगों को भ्रमित किया जा रहा है.

पढ़ेंः चिकित्सा विभाग की योजनाओं के क्रियान्वयन में नागौर ब्लॉक अव्वल

जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर काम करने और आगामी पंचायती राज चुनावों में सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान किया. सभा में सीएए के जिला संयोजक गोविंद कुमावत, नारायण सिंह, रमेशचंद व्यास, परसाराम किरड़ोलिया, प्रेमप्रकाश मुरावतिया, सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. सभा का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश व्यास ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details