राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर : बेटे ने मां-बाप को हथौड़े से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद की यूं हुई मौत

नागौर जिले के सदर थाना इलाके के भदाना गांव में एक बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या कर दी. कलयुगी बेटे ने घटना को ऐसे अंजाम दिया कि देखने वाले की रूह कांप जाए.

By

Published : Feb 26, 2020, 1:46 PM IST

नागौर न्यूज, राजस्थान न्यूज, nagaur news, rajasthan news,
नागौर में बेटे ने मां-बाप की हत्या की

नागौर.जिले में बुधवार को एक रिश्तों को अपाहिज करने वाली घटना सामने आई. जहां बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या कर दी. बेटे ने जमीनी विवाद के चलते बेटे ने यह भयानक कदम उठाया. अपने बुजुर्ग मां-बाप की हत्या करने के बाद हत्यारा बेटा हड़मान मौके से फरार हो गया और अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही हत्यारे बेटे की मौत हो गई.

नागौर में बेटे ने मां-बाप की हत्या की

सूचना मिलते ही नागौर SP विकास पाठक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार, डीएसपी मुकुल शर्मा, सदर थाना अधिकारी नंदकिशोर वर्मा मय आर एस सी जाब्ता मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं पुलिस ने सड़क हादसे में मारे गए हत्यारे बेटे का भी शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

डीएसपी मुकुल शर्मा ने बताया कि पुत्र हड़मान और पिता रुघाराम के बीच पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था. पुत्र हड़मान अपने पिता की पैतृक जमीन को बेचना चाह रहा था और उसने ब्याज पर कई लोगों से पैसे उधार ले रखे थे. उसने पहले 10 बीघा जमीन और बाद में 20 बिघा जमीन को बेच दिया. जिसके बाद वह अपने पिता रुघाराम की खेती की जमीन को बी बेचना चाह रहा था, इसलिए काफी दिनों से विवाद चल रहा था.

यह भी पढे़ं.सीकर में तीन दिवसीय ज्ञान पुस्तक मेले का शुभारंभ

पिता के नहीं मानने पर हत्यारे बेटे ने 82 साल के पिता रुघाराम और 80 साल की मां पतासी पर हथौड़े से कई वार किए. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद हड़मान बाइक लेकर फरार हो गया और बाइक लेकर जाते समय लाडनू रोड पर अमरपुरा गांव के पास सड़क हादसे में उसकी भी मौत हो गई.

सदर थाना पुलिस ने तीनों के शव नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. अब मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा. बता दें कि सदर थाने में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं. पहली एफआईआर हत्या के संबंध में दूसरी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details