राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / city

SHO आत्महत्या प्रकरण: RLP ने उठाई CBI जांच की मांग, नागौर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन

चूरू जिले के राजगढ़ में सीआई विष्णुदत्त विश्नोई खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को नागौर में खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

नागौर की खबर  vishnudatta suicide case  rlp party raised CBI demand  CI vishnudatta vishnoi in rajgarh  राजगढ़ में सीआई विष्णुदत्त विश्नोई
RLP ने उठाई CBI जांच की मांग

नागौर.चूरू जिले के राजगढ़ में सीआई विष्णुदत्त विश्नोई खुदकुशी के मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग अब जोर पकड़ने लगी है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से पहले ट्विटर पर इस संबंध में अभियान चलाया गया. अब पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमीनी स्तर पर अभियान शुरू कर दिया है. नागौर सहित प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर रालोपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और सीआई विष्णुदत्त विश्नोई खुदकुशी मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग दोहराई.

RLP ने उठाई CBI जांच की मांग

नागौर में रालोपा नेता और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. हाथ में नारे लिखे हुए पंपलेट लेकर रालोपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की. इसके बाद पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर दिनेश कुमार यादव से मिलकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया.

यह भी पढ़ेंःSHO आत्महत्या प्रकरण: CBI जांच के लिए बेनीवाल ने Twitter के जरिए छेड़ा अभियान, आज सभी जिला मुख्यालयों पर ज्ञापन

इसके बाद मीडिया से बातचीत में रालोपा नेता और खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि राजगढ़ सीआई विष्णुदत्त विश्नोई की मौत के मामले की जांच सीबीआई से करवानी चाहिए. ताकि राजनेताओं और अधिकारियों के गठजोड़ की परतें खुले और सच सामने आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details