राजस्थान

rajasthan

नागौर लोकसभा सीट से दिनभर की सियासी हलचल

By

Published : Apr 30, 2019, 10:52 PM IST

संसदीय क्षेत्र नागौर में एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर चुनाव प्रचार किया. वहीं दोनोंं नेताओं के बीच बयानबाजी भी देखने को मिली.

नागौर से विकास व्यास की रिपोर्ट

नागौर. लोकसभा चुनाव के दंगल में व्यक्तिगत हमलों के बीच अब प्रत्याशी एक दूसरे के चुनाव चिन्हों को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को परबतसर इलाके के डेढ़ दर्जन गांवों में सभाओं को संबोधित किया वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने लाडनूं इलाके के गांवों में प्रचार कर वोट मांगे.

हनुमान बेनीवाल ने एक सभा में कहा कि उनकी पार्टी आरएलपी का चुनाव चिन्ह बोतल है. जिसे इस चुनाव में ज्योति मिर्धा ने छीन लिया. वे बोले कि इस चुनाव में उन्हें टायर चिन्ह मिला है. जो ट्यूबलेस है. ट्यूबलेस टायर पंक्चर नहीं होगा और इसी के सहारे वे दिल्ली तक पहुंचेंगे और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करेंगे.

लाडनूं क्षेत्र में प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बेनीवाल का चुनाव चिन्ह टायर ट्यूबलेस नहीं बल्कि स्टेपनी है. उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी बड़ा नेता नागौर में बेनीवाल के समर्थन में सभा करने नहीं आना चाहता. उन्होंने आरोप लगाया की बेनीवाल ने भाजपा से कहा था कि प्रदेश के अन्य हिस्सों और दूसरे राज्यों में वे भाजपा को वोट दिलवा देंगे. लेकिन अब उन्हें खुद को समर्थन की दरकार है.

डीडवाना में राजपूत समाज की बैठक, कांग्रेस को समर्थन देने का एलान
नागौर जिले के डीडवाना में मंगलवार को राजपूत समाज के लोगों की एक बैठक हुई. इसमें कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को समर्थन देने का एलान किया गया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों कुचामन सिटी में भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में राजपूत समाज के लोगों की एक बैठक हुई थी जिसमें राठौड़ ने हनुमान बेनीवाल को जिताने का आह्वान किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details